Home बरेली मसाला एसएसपी ऑफिस पहुंचकर परेशान पति बोले हमें पत्नी से बचाओ

एसएसपी ऑफिस पहुंचकर परेशान पति बोले हमें पत्नी से बचाओ

Visitors have accessed this post 318 times.

बरेली। अक्सर पतियों से परेशान महिलाओं की भीड़ से भरे रहने वाले एसएसपी ऑफिस में मंगलवार को कई पति पहुंचे और पत्नी व ससुरालियों से बचाने की गुहार लगाई।

हाफिजगंज निवासी एक युवक ने बताया कि उसकी पत्नी अलग रह रही है। उसके ससुराल वाले पत्नी की दूसरी जगह शादी करना चाह रहे हैं। एसएसपी ने थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए। कुछ देर बाद ही एक दूसरा युवक पेश हुआ और एसएसपी से शिकायत की कि उसकी पत्नी बार-बार मायके चली जाती है और ससुराल वाले उसे आने नहीं देते हैं। एसएसपी ने उसकी पत्नी को परामर्श केंद्र में बुलाने के निर्देश दिए हैं। बारादरी थाना में दुर्गानगर निवासी सर्वेश कुमार ने शिकायत की कि उसकी पत्नी आए दिन बिना बताए उसे छोड़कर घर से चली जाती है। इसकी वजह से बच्चों को परेशानी होती है। जब वह विरोध करता है तो मायके वालों से उसे फंसाने की धमकी देती है। सुभाषनगर में भी ऐसे ही एक शख्स अपने ससुरालियों की शिकायत की। उसका कहना था कि वह 
अपनी पत्नी को घर वापस लाना चाहता है। ससुराली दोनों के बीच दूरियां बढ़ाने का काम कर रहे है। उसका परिवार टूटने के कगार पर है, लेकिन उसके बाद भी ससुर व सास पत्नी को नहीं भेज रहे हैं।