Home बरेली मसाला साइकिल से जा रहा था ग्रामीण, अचानक टूटकर ऊपर गिरी हाईटेंशन लाइन,...

साइकिल से जा रहा था ग्रामीण, अचानक टूटकर ऊपर गिरी हाईटेंशन लाइन, जिंदा भूना

Visitors have accessed this post 38 times.

बरेली: रुहेलखंड मंडल में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते लगातार हादसे हो रहे हैं, बावजूद इसके अधिकारियों की नींद नहीं टूट रही है। पिछले दिनों बरेली में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरने से मजदूर की मौत हो गई थी। एक स्कूल पर भी एचटी लाइन टूटकर गिर गई थी। वहीं, सोमवार को शाहजहांपुर जिले में साइकिल से जा रहे ग्रामीण पर हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर पड़ा। सिर से एचटी लाइन का तार छूने से ग्रामीण जिंदा भून गया। दर्दनाक हादसे के बाद ग्रामीण में भारी रोष व्याप्त है।

 

 

 

 

 

 

बरेली(जेएनएन)। रुहेलखंड मंडल में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते लगातार हादसे हो रहे हैं, बावजूद इसके अधिकारियों की नींद नहीं टूट रही है। पिछले दिनों बरेली में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरने से मजदूर की मौत हो गई थी। एक स्कूल पर भी एचटी लाइन टूटकर गिर गई थी। वहीं, सोमवार को शाहजहांपुर जिले में साइकिल से जा रहे ग्रामीण पर हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर पड़ा। सिर से एचटी लाइन का तार छूने से ग्रामीण जिंदा भून गया। दर्दनाक हादसे के बाद ग्रामीण में भारी रोष व्याप्त है।

बता दें पिछले दिनों बरेली के इज्जतनगर के गिरधारीपुर गांव निवासी भूपराम का पुत्र मुकेश (19) सिद्धार्थ नगर कॉलाेनी में चंद्रशेखर उर्फ टीटू के घर पर पत्थर घिसाई का काम कर रहा था। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे एकाएक चंद्रशेखर के मकान के आगे से गुजर रहा हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर नीचे बिजली के तार पर गिर पड़ा था। इससे मुकेश जिस मशीन से काम कर रहा था, उसमें करंट आ गया। मशीन से चिपककर मुकेश की मौत हो गई थी। इसके अलावा ज्यादातर घरों में लगे मीटर और इलेक्ट्रानिक सामान फुंक गए थे।