Home बरेली मसाला महिला पर दिल आया तो उसके पति को हटाने की साजिश, दे...

महिला पर दिल आया तो उसके पति को हटाने की साजिश, दे दी सुपारी

Visitors have accessed this post 37 times.

बरेली,: नर्सिग होम में साथ काम करने वाली एक शादीशुदा महिला पर फिदा अधेड़ कर्मचारी ने उसे पाने के लिए उसका सुहाग ही उजाड़ने की साजिश रच डाली। पहले हमला कराया। बच निकलने पर पति को रास्ते से हटाने के लिए अब सुपारी तक दे दी। शक होने पर महिला और उसके पति ने खुद ही पड़ताल कराई तो साजिश उसी की जुबानी रिकॉर्डिग में कैद हो गई। महिला की शिकायत के बाद बारादरी पुलिस ने आरोपित को शनिवार देर रात संजय नगर तिराहे से दबोच लिया।

संजयनगर निवासी महिला की ससुराल नवाबगंज में है। पति किसान हैं। दो बच्चे भी हैं। पति व बच्चों के साथ वह शहर में ही रहती और एक निजी नर्सिग होम में नौकरी करती है। इसी अस्पताल में बहेड़ी के गौटिया अहमदनगर सत्यदेव शर्मा मेडिकल स्टोर संचालक है। आरोप है कि उसने पहले प्रपोज किया। इन्कार करने और शिकायत की बात पर छेड़खानी करने लगा। पुलिस से शिकायत करने की बात पर उसने पति और बच्चों की हत्या कराने की धमकी दी, जिससे वह भय में आ गई।

पति मायके आए तब कराया हमला

महिला के मुताबिक एक महीने पहले जब पति संजय नगर स्थित मायके आए तो उन पर गोली से हमला हुआ। इस हमले के बाद शक हुआ, तब पति को पूरी बात बताई। पति ने अपने दोस्त एक दोस्त अर्जुन को सत्यदेव के पीछे लगाया। अर्जुन ने 20 दिन में सत्यदेव से दोस्ती की। आरोप है कि भरोसा होने पर सत्यदेव ने अर्जुन को ही महिला के पति की फोटो वाट्सएप पर भेजकर हत्या की सुपारी दे डाली। उसे तमंचा और कारतूस मुहैया कराने की बात की।

एक महीने पहले ही कराया था हमला

बात रिकॉर्डिग में कैद हो गई। इसी रिकॉर्डिग में आरोपित ने राज उगला कि एक महीने उसने अपने परचित रूपलाल के साथ मिलकर महिला के पति पर गोली मारी थी, लेकिन वह बच गया था। अब वह उसे नवाबगंज के पास खुद ही गोली मारकर हत्या करेगा लेकिन उसे एक अच्छा बाइक सवार चाहिए। पूरी रिकॉर्डिग के साथ महिला ने बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया। शनिवार रात पुलिस ने आरोपित सत्यदेव को तमंचे के साथ दबोच लिया। पूछताछ के बाद रविवार को जेल भेज दिया।